सैमसंग s25 अल्ट्रा कब लॉन्च होगा? लीक हुई इसकी जानकारी, जानें फिचर्स एवं कीमत..

आईफोन 16 लॉन्च होने के बाद सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा (Samsung S25 Ultra) की लीक्ड जानकारी सामने आने लगी है। आइए जानते है इस फोन में क्या क्या खास मिलेगा…

👉 व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े।

Samsung S25 Ultra | एपल ने हाल ही में अपनी आईफोन 16 सीरीज ग्लोबली लॉन्च की है। ऐसे में अब सैमसंग ने भी अपनी फ्लैगशिप सीरीज पर तेजी से काम शुरू कर दिया है।

सैमसंग इन दिनों अपनी सबसे फ्लैगशिप सीरीज पर काम कर रहा है। सैमसंग की पॉपुलर एस सीरीज के गैलेक्सी S25 अल्ट्रा को लेकर कई तरह की डिटेल भी सामने आई हैं।

इस बार कंपनी डिजाइन से लेकर कैमरा फीचर तक में बड़े बदलाव करने वाली है। सीरीज को बेहतर कैमरा फीचर और AI खूबियों के साथ ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च से पहले इसके बारे में कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। इस सीरीज के लिए फरवरी में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित किया जाएगा।

इस Samsung S25 Ultra के साथ कुछ और डिवाइस भी लॉन्च हो सकते हैं। आइए जानते है इसकी अनुमानित कीमत और फिचर्स क्या रहेंगे…

सैमसंग गैलेक्सी s25 अल्ट्रा कब लॉन्च होगा?

Samsung S25 Ultra / सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा को 2025 की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसे फरवरी महीने में ग्लोबली उतारा जा सकता है।

संभवतः सैमसंग फरवरी में अनपैक्ड इवेंट के दौरान नई सीरीज के साथ कई दूसरे डिवाइस भी पेश करेगा। सीरीज का टॉप एंड वेरिएंट अल्ट्रा डिजाइन और ओएस के लिहाज से बदला हुआ होगा।

इसमें राउंड कॉर्नर के साथ फुली फ्लैट स्क्रीन दी जाएगी। इसकी पंच होल डिस्प्ले 1Hz से 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी। साथ ही यह सीरीज का सबसे पतला Samsung S25 Ultra फोन भी हो सकता है।

👉 व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े।

सैमसंग गैलेक्सी s25 अल्ट्रा का कैमरा

Samsung S25 Ultra | सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में 200MP+ 50MP+50MP का कैमरा दिया जाएगा, लेकिन इसमें बेहतर लो-लाइट परफॉरमेंस और बेहतर डिटेल्स के लिए AI फीचर्स मिलेंगे।

फोन में 50MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और दो टेलीफोटो लेंस शामिल हो सकते हैं- एक 3x ऑप्टिकल जूम के साथ और दूसरा 10x ऑप्टिकल जूम के साथ।

लीक्ड जानकारी के मुताबिक, Samsung S25 Ultra का फ्रंट / सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिए जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें 👉 50 किलो सीमेंट बोरी का भाव बढ़ने की संभावना, जानिए कितनी होगी बढ़ोतरी..

सैमसंग गैलेक्सी s25 अल्ट्रा में प्रोसेसर और रैम-रोम

Samsung S25 Ultra / सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर दिया जा सकता है। जबकि कुछ देशों में इसे Exynos 2500 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा।

दोनों ही प्रोसेसर सबसे फास्ट है। जो हाई परफोर्मेंस और गेमिंग देंगे। S25 अल्ट्रा में 16GB तक LPDDR5X रैम और 256GB से 1TB तक के स्टोरेज विकल्प होने की अफवाह है।

सैमसंग गैलेक्सी s25 अल्ट्रा की बैटरी और चार्जर

Samsung S25 Ultra | बैटरी को लेकर कम से कम अभी तक तो बदलाव का संकेत नहीं मिलता है। कंपनी 5,000 mAh बैटरी को ही बरकरार रखेगी, इसे 100-120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा।

हालांकि, यह भी जानकारी सामने आ रही है की, सैमसंग गैलेक्सी s25 अल्ट्रा में 5500mAh बैटरी को सपोर्ट करने के लिए 65W का मैन चार्जर और 35W का वायरलेस चार्जिंग दिया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी s25 अल्ट्रा की कीमत

Samsung S25 Ultra price in india | सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S25 अल्ट्रा अगले 6-7 महीनों में लॉन्च हो सकता है। उम्मीद है कि यह फोन मार्च 2025 तक भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। गैलेक्सी S25 अल्ट्रा बेस वेरिएंट के लिए कीमत 1,20,000 रुपये से शुरू हो सकती है।

कीमत को लेकर यह भी जानकारी सामने आ रही है की, जिस तरह आईफोन 16 प्रो मैक्स की कीमत आईफोन 15 प्रो मैक्स से 10 हजार ज्यादा है। उसी तरह सैमसंग भी अपने s25 को S24 को 10 से 15 हजार रुपए ज्यादा में बेच सकता है।

👉 व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े।

यह भी पढ़ें…👉  वीआई और एयरटेल ने वर्क फ्रॉम होम के लिए जॉब निकाली, सालाना पैकेज 19-25 लाख तक, ऐसे करें अप्लाई

👉 होम लोन ले रहे है इन बातों का अवश्य ध्यान रखें, बच जायेगा लाखों रुपया

👉पैसों की जरूरत पड़ने पर ले सकते हैं गोल्ड लोन, इसमें कम ब्याज पर आसानी से मिलता है ऋण

👉 त्योहारी सीजन में क्या रहेंगे 10 ग्राम सोने के रेट, क्या कहते है विशेषज्ञ, जानिए…

नमस्कार साथियों…! 🙏 मैं जयदीप मालवीय choupalsamachar.org में आपका स्वागत करता हु। हम विशेषज्ञों द्वारा गहन शोध कर आर्टिकल प्रकाशित करते है। ऑफिशियल जगहों से डाटा लेकर सोच समझ कर आपके लिए अच्छी अच्छी जानकारी उपलब्ध करवाते रहते है। आपसे निवेदन है की, आप हमारा सहयोग करे। आर्टिकल अच्छा लगे तो, इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। आप choupalsamachar.org की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे व्हाट्सऐप चैनल से जुड़ सकते है एवं जानकारी प्राप्त करें।

Leave a Comment