अमेजन फेस्टिवल सेल 2024 | इस तारीख से अपने पसंदीदा ब्रांड पर पाए भारी छूट, चेक करे डिटेल..

अगर आप भी अमेजन की फेस्टिवल सेल (Amazon Festival Sale) का इंतजार कर रहे है तो चेक करें इस तारीख से शुरू होगी सेल।

Amazon Festival Sale | अमेजन ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल की तारीख की घोषणा कर दी है। Amazon Festival Sale 27 सितंबर, 2024 से शुरू होने वाली है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपकमिंग सालाना सेल के लिए एक डेडिकेटेड वेबपेज बनाया है, जो स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स और अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली डील्स का खुलासा करता है।

साथ ही, यहाँ वे बैंक ऑफर्स भी बताए गए हैं जो सेल के दौरान उपलब्ध होंगे। अमेज़न की यह सालाना सेल इत्तेफाक से फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दिन ही शुरू हो रही है, जो 27 सितंबर को शुरू होने वाली है।

आइए जानते है किन किन चीजों पर कितना डिस्काउंट / ऑफर देखने मिलने वाला है…

Amazon Festival Sale की तारीख

जैसा कि ऊपर बताया गया है, इस साल यह अमेज़न सेल 27 सितंबर से होगी। पिछले वर्षों के साथ जाएं तो यह सेल संभावित तौर पर दिवाली तक चलेगी जो इस साल 29 अक्टूबर को है।

आमतौर पर अमेज़न ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल के तीन चरण होते हैं जिनमें से शुरुआती और दिवाली की ओर आखिरी चरण में बड़े डिस्काउंट ऑफर किए जाते हैं।

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा अर्ली एक्सेस

हमेशा की तरह अमेज़न अपने प्राइम मेंबर्स को सेल का अर्ली एक्सेस देगा। अमेज़न प्राइम मेंबर्स को अन्य यूजर्स से लगभग एक दिन पहले ही इस सेल का एक्सेस मिल जाएगा।

अगर आप अमेज़न प्राइम मेंबरशिप लेने की सोच रहे हैं, तो इसकी कीमत भारत में 125 रुपए प्रतिमाह से शुरू होती है।

Amazon Festival Sale | बैंक ऑफर्स

जैसा कि कम्पनी ने खुलासा किया है, अमेज़न ग्राहकों को SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के जरिए किए गए भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह सेल पहले ऑर्डर पर फ्री डिलिवरी के साथ ईज़ी रिटर्न्स और पे ऑन डिलिवरी का विकल्प भी ऑफर करेगी।

Amazon Festival Sale के ऑफर्स

सेल शुरू होने से पहले ही अमेज़न ने खुलासा कर दिया है कि iPhone 13 इस सेल में 38,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन को 2500 रुपए के बैंक डिस्काउंट के साथ-साथ अपनी MRP पर 10000 रुपए का प्राइस कट मिलेगा।

साथ ही, इस फोन की खरीद पर 20,250 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

अन्य चीजों पर Amazon Festival Sale के अनुमानित ऑफर्स

अमेज़न ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल 2024 में फैशन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण और अन्य जैसी कई श्रेणियों के ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट्स ऑफ़र किए जाएंगे।

इस साल भी यह सेल संभावित तौर पर सैमसंग, एप्पल, ओप्पो, वनप्लस, रियलमी और अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट पेश करेगी।

उम्मीद है कि इसमें सैमसंग, सोनी, LG और अन्य के स्मार्ट टीवीयों पर भी डिस्काउंट मिलेंगे। इसके अलावा अमेज़न यूजर्स को ईयरबड्स, स्मार्टवॉचेज़ और अन्य प्रोडक्ट्स पर भी छूट मिलेगी।

फ्लिपकार्ट पर भी 27 तारीख से शुरू होगी सेल

बता दें की, अमेजन के साथ साथ फ्लिपकार्ट ई कॉमर्स साइट पर भी 27 सितंबर से सेल शुरू होने वाली है। जिसमें कई उत्पादों पर भारी छूट देखने को मिलने वाले है। Amazon Festival Sale

फ्लिपकार्ट की बिग फेस्टिवल सेल में आइफोन 13, विवो t3x 5G, सैमसंग गैलेक्सी A14 5G सहित कई स्मार्टफोन पर क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या EASYEMI उपयोग करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोबाइल, फैशन, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, ब्यूटी, टॉयज, फर्नीचर, डिमांड वाले ब्रांड, फ्लाइट/होटल और बस, ग्रॉसरी होलसेल, सैमसंग गैलेक्सी, नथिंग (R), एरिस्टोक्रास्ट, Acer और इंटेल पर भी भारी छूट देखने को मिलने वाली है।

👉 व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े।

यह भी पढ़ें…👉  सेंट्रल कोलफील्ड्स में 10वीं, 12वीं पास के लिए चल रहे है आवेदन, 3 दिनों के भीतर फटाफट करें अप्लाई

 👉 होम लोन ले रहे है इन बातों का अवश्य ध्यान रखें, बच जायेगा लाखों रुपया

👉पैसों की जरूरत पड़ने पर ले सकते हैं गोल्ड लोन, इसमें कम ब्याज पर आसानी से मिलता है ऋण

👉जल्द 4G-5G यूनिवर्सल सिम लॉन्च करेगी BSNL, अभी देश की चौथी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, पढ़िए पूरी डिटेल..

नमस्कार साथियों…! 🙏 मैं जयदीप मालवीय choupalsamachar.org में आपका स्वागत करता हु। हम विशेषज्ञों द्वारा गहन शोध कर आर्टिकल प्रकाशित करते है। ऑफिशियल जगहों से डाटा लेकर सोच समझ कर आपके लिए अच्छी अच्छी जानकारी उपलब्ध करवाते रहते है। आपसे निवेदन है की, आप हमारा सहयोग करे। आर्टिकल अच्छा लगे तो, इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। आप choupalsamachar.org की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे व्हाट्सऐप चैनल से जुड़ सकते है एवं जानकारी प्राप्त करें।

Leave a Comment