दुनिया का पहला ऐसा मोबाइल जिसे खोलने के लिए पेचकश की जरूरत होगी, कीमत मात्र 15 हजार, तगड़े फिचर्स

UK बेस्ड कंपनी नथिंग कंपनी के CMF फोन-1 की खासियत एवं CMF Phone 1 Price कीमत सहित अन्य क्या है खास, जानिए पूरी डिटेल..

👉 व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े।

CMF Phone 1 Price | UK बेस्ड कंपनी नथिंग मोबाइल टेक कंपनी ने अपना सबसे दमदार फोन ‘ CMF फोन-1 ‘ को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन खासतौर पर गेमर्स के लिए तैयार किया गया है।

ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में अपने खुद के फिचर्स के साथ कई तगड़े फिचर्स देखने को मिलेंगे। अगर आप भी गेमिंग के लिए सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो, इस स्मार्टफोन को आप खरीद सकते है। आइए आपको बताते है “CMF फोन-1” स्मार्टफोन (CMF Phone 1 Price) के फिचर्स एवं कीमत क्या है, जानें…

CMF फोन-1 में क्या है खास

CMF Phone 1 Price | यूके बेस्ड कंपनी नथिंग स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.67 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल कैमरा और 5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। नथिंग ने इस फोन में कंपनी का अपना प्रोसेसेर नथिंग OS दिया है। हालांकि यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड है। यह स्मार्टफोन तीन कलर और दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है।

👉 व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े।

नथिंग CMF फोन 1 की डिजाइन एवं डिस्प्ले

नथिंग CMF फोन 1 स्मार्टफोन तीन कलर और दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। वही डिस्प्ले की बात करें तो, ‘CMF फोन 1’ में कंपनी ने 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है। इसकी पीक ब्राइटनेस 2000 नीट्स और रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। : CMF Phone 1 Price

नथिंग CMF फोन 1 में प्रोसेसर और OS

स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 दिया गया है जो एंड्रॉयड 14 पावर्ड नथिंग OS पर काम करता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को गेमिंग के लिए तैयार किया है।

ये भी पढ़ें 👉 15 अगस्त को थार को टक्कर देने आ रही महिंद्रा की नई SUV, कीमत थार से भी कम होगी, देखें डिटेल..

नथिंग CMF फोन 1 का कैमरा

CMF Phone 1 Price में फोटोग्राफी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए नथिंग के फोन में 50MP का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा कंपनी ने दिया है।

बैटरी, चार्जिंग एवं कनेक्टिविटी ऑप्शन

पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में 5W का वायर्ड रिवर्स चार्जिंग भी दी गई है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ, NFC के साथ चार्जिंग और ऑडियो जैक के लिए टाइप C मिलेगा।

नथिंग CMF फोन 1 की कीमत / CMF Phone 1 Price : भारत में इस नथिंग CMF फोन 1 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 15,999 रुपए है।

👉 व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े।

यह भी पढ़िए…👉 सरिया सीमेंट में आज कितना उतार चढ़ाव ? यहां चेक करें आज के सरिया एवं सीमेंट का ताजा भाव

👉 ये है सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, बड़ी बैटरी एवं सोनी एआई कैमरा मिलेगा, कीमत सिर्फ इतनी…

👉 अब फोनपे से 5 मिनट में ले सकेंगे 10 हजार से 5 लाख तक का लोन, आसान स्टेप में लोन प्रोसेस, देखें डिटेल..

👉बाजार में आते ही तहलका मचा देगा रियलमी का ये सबसे सस्ता 5G फोन, कीमत 10 हजार से कम, देखें डिटेल

नमस्कार साथियों…! 🙏 मैं जयदीप मालवीय choupalsamachar.org में आपका स्वागत करता हु। हम विशेषज्ञों द्वारा गहन शोध कर आर्टिकल प्रकाशित करते है। ऑफिशियल जगहों से डाटा लेकर सोच समझ कर आपके लिए अच्छी अच्छी जानकारी उपलब्ध करवाते रहते है। आपसे निवेदन है की, आप हमारा सहयोग करे। आर्टिकल अच्छा लगे तो, इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। आप choupalsamachar.org की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे व्हाट्सऐप चैनल से जुड़ सकते है एवं जानकारी प्राप्त करें।

Leave a Comment